रविवार, 3 अक्तूबर 2021

oppo mobile kis desh ki company hai-ओप्पो मोबाइल किस देश की कंपनी है

 

oppo-mobile-kis-desh-ki-company-hai-kha-ki-hai
oppo mobile kis desh ki company hai-ओप्पो मोबाइल किस देश की कंपनी है 

oppo mobile kis desh ki company hai-ओप्पो मोबाइल किस देश की कंपनी है 

दोस्तों ओप्पो मोबाइल आज के समय में पुरे भारत के साथ साथ अन्य देशों में प्रसिद्ध है. यह कंपनी अपने मोबाइल और उसकी कैमरा क्वालिटी के कारण पुरे विश्व में प्रसिद्ध है. स्मार्टफोन की बात होती है तो ओप्पो का नाम उसमे जरूर शामिल किया जाता है. अगर आपके मन में भी यह सवाल है की ओप्पो किस देश की कंपनी है तो आज की हमारी इस पोस्ट में आपके मन में उठने वाले सभी सवालो के जवाब मिल जायंगे.

ओप्पो किस देश की कंपनी है

दोस्तों ओप्पो एक चाइना की प्रसिद्ध कंपनी है, जो की अपने मोबाइल BBK electronic से बनवाती है. दोस्तों bbk इलेक्ट्रॉनिक ओप्पो के अलावा अन्य प्रसिद्ध मोबाइल जैसे- वीवो, realmi, रेड्मी आदि बनाती है साथ ही यह कंपनी softwere तथा ऑनलाइन सीर्विस भी देती है.

ओप्पो कंपनी के मालिक कौन है

दोस्तों ओप्पो कंपनी के मालिक का नाम टोनी चैन है, टोनी चैन कहते है की उन्हें यकीन नहीं होता की ओप्पो एक दिन लोगो की पसंद बन जायगी.

ओप्पो कंपनी की शुरुवात कब की गयी

दोस्तों ओप्पो कंपनी को एक कंपनी के तौर पर वर्ष २००१ में टोनी चैन द्वारा resistar किया गया परन्तु इसको लोगो के सामने वर्ष २००४ में लांच किया गया.

ओप्पो कंपनी के प्रसिद्ध होने का कारण

दोस्तों ओप्पो कंपनी के प्रसिद्ध होने का श्रेय पूरी तरह से टोनी चैन को जाता है, उनकी कड़ी मेहनत के कारण आज ओप्पो पुरे विश्व में स्मार्टफोन के कारण प्रसिद्ध है. भारत में ओप्पो ने वर्ष २०१०, २०१२,२०१५ में विभिन्न खेलो में इस्पोंसेर्शिप की उसके बाद वर्ष २०१७ में जब वह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पर अपने logo की इस्पोंसेर्शिप की तो वह देशभर में प्रसिद्ध हो गयी.

ओप्पो का पहला फ़ोन

दोस्तों ओप्पो ने अपना पहला फ़ोन find 7 वर्ष २००८ में अमेरिका में लांच किया.

 

 

 दोस्तों आशा करता हूँ की आपको हमारी यह पसंद आई होगी. हमारी पोस्ट पर आने के लिए आपका धन्यवाद.....................................................

Disqus Comments