बुधवार, 10 नवंबर 2021

लावा का 5g फ़ोन लांच- lava agni 5G phone launch

 

लावा ने लांच किया अपना सबसे महंगा फ़ोन lava agni 5G  जाने कीमत...............

 

Lava-5G-phone-launch-sabse-mehnga-agni-agani-price-kitne-ka-hai
लावा का 5g फ़ोन लांच- lava agni 5G phone launch

लावा ने अपना सबसे महंगा 5G फ़ोन लांच किया है. लावा ने अपने इस मॉडल का नाम lava agni 5G रखा है. अगर इसके प्राइस की बात की जाय तो यह आपको 19999 रु में मिलेगा. यह फ़ोन 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ लांच किया गया है. हालाकिं अभी यह किसी भी ऑनलाइन या ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध नहीं है. आप इस फ़ोन को 18 नवम्बर से इ-कॉमर्स कंपनी जैसे की अमेज़न, फिलिप्कार्ड और बड़े मोबाइल स्टोर से खरीद सकते है.

Lava  again 5G फ़ोन के फीचर

processer

दोस्तों लावा अगनी 5G में एंड्राइड 11 दिया गया है, इसमें मीडियाटेक dimensity 810 का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है. यह प्रोसेसर फ़ोन को स्लो नही होने देता साथ ही आपको गेमिंग के लिए एक बेहतर और फ़ास्ट अनुभव प्रदान करता है.

स्टोरेज

दोस्तों अगनी 5G में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इन्टरनल मैमोरी दी गयी है. जिसे मैमोरी कार्ड की मदद से बढाया जा सकता है. दोस्तों रैम ज्यादा होने की वजह से यह स्पीड में बहुत ही फ़ास्ट काम करता है. आपको इसमें कभी भी स्लो, या हैंग होने की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा.

कैमरा

दोस्तों कैमरे की बात की जाय तो इसमें आपको चार रियर कैमरे दिए गये है. इसके कैमरे में आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लैंस मिलता है, इसमें दूसरा लैंस 5 मेगापिक्सल, तीसरा लैंस 2 मेगापिक्सल और अंतिम लैंस भी 2 मेगापिक्सल का दिया गया है.

इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, कैमरे के साथ ही इसमें आपको सुपर नाईट मोड़, प्रो मोड और एआई जैसे प्रीमियम मोड दिए गये है. इसमें क्लिक किये गये फोटो की क्वालिटी एक हाई प्रोफेशनल इमेज जैसी होगी.

बैटरी

इसमें आपको 5000 MAH की सुपर पॉवर बैटरी दी गयी है. यह सामान्य इस्तेमाल पर दो से तीन दिन तक का बैटरी बैकअप देगी. इसमें आपको फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट है, इसका फ़ास्ट चार्जर 30 वाट के फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसमें आपको सी टाइप का डेटा केबल चार्जर में मिलता है.

डिस्प्ले

इसमें आपको 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गयी है जो की फुल HD डिस्प्ले है. इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90HZ है साथ ही इसकी डिस्प्ले पंचहोल है. यह डिस्प्ले आँखों के लिए कम नुकसानदायक होती है, इसकी डिस्प्ले आँखों पर जोर नहीं डालती है.

कीमत

दोस्तों यह फ़ोन आपको 19999 रु में 18 नवम्बर से फिलिप्कार्ट, अमेज़न जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट एवं बड़े मोबाइल स्टोर पर मिल जायगा. दोस्तों इस कीमत में यह यह एक बेस्ट फ़ोन है जिसमे न्यू फीचर दिए गये है.

अन्य फीचर

इसमें आपको सभी तरह के आधुनिक फीचर दिए गये है, फिंगर सेंसर की बात की जाय तो इसमें आपको साइड फिंगर सेंसर दिया गया है.

कॉम्पीटिशन

दोस्तों भारतीय मोबाइल कंपनी का यह पहला 5G फ़ोन लांच हुआ है. ऐसे में इसका मुकाबला realmi 8s 5G,  moto 5G,  Samsung galaxy M32 5G जैसे फ़ोन से होगा. देखना यह है की यह भारतीय फ़ोन मार्किट में कितनी पकड़ बनाता है.

Disqus Comments